Friday 3 February 2017

सिर्फ 340 रूपये में ले जाएं बड़ी स्क्रीन वाला ये दमदार फ़ोन

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी स्वाइप ने कुछ समय पहले Elite Power हैंडसेट लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है। इसकी कीमत 6,999 रुपये है। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट इसके लिए 340 रुपये प्रति महीने की ईएमआई स्कीम भी दे रहा है।

इस स्मार्टफोन की सबसे अहम खासियत इसकी बड़ी बैटरी है। स्वाइप एलीट पावर में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फ्लिपकार्ट के  लिस्टिंग से पता चला है कि यह फुल मेटल बॉडी वाला 4जी वीओएलटीई स्मार्टफोन है। इसमें 5.5 इंच का एचडी (720x1280 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है। स्मार्टफोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर चलेगा। इसमें 1.1 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 210 (एमएसएम8909) प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम का इस्तेमाल हुआ है।

इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है और जरुरत पड़ने पर आप 32 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर सकेंगे।स्वाइप एलीट पावर हाइब्रिड सिम स्लॉट के साथ आएगा।
स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। इसके साथ एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा। एलीट पावर में बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर है। इसका डाइमेंशन 156.5x77x8.8 मिलीमीटर है और यह स्पेस ग्रे कलर में मिलेगा।

हालाँकि इसका जो प्रॉसेसर है वो काफी पुराना है यानि प्रॉसेसिंग के मामले में ये फ़ोन थोड़ा फीका हैं अगर बात करे मार्किट में कॉम्पटीशन की तो इसके मुकाबले में कई बेहतरीन फ़ोन पहले से ही मौजूद हैं ।।

No comments:

Post a Comment