Friday 3 February 2017

बजट के बाद अब महागठबंधन में मचा कोहराम, राजद ने सीएम पर हमला करते हुए कहा नोटबंदी पर…

कल संसद में पेश हुए बजट के बाद बिहार की राजनीति में गर्माहट आ गई है कल तक नोटबंदी के मुद्दे पर पीएम मोदी को समर्थन करने वाले बिहार के सीएम नीतीश कुमार को उम्मीद थी कि बिहार राज्य को इस बजट में कुछ मिलेगा लेकिन मोदी को महागठबंधन से अलग जाकर समर्थन करने के बाबजूद उन्हें मोदी सरकार ने कुछ नही दिया जिससे जदयू और सीएम को मायूसी हाथ लगी है वहीं उनपर तंज कसने का राजद को मौका मिल गया.
राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने सीएम नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि कल तक नोटबंदी के मुद्दे पर समर्थन कर रहे थे चोच से चोच लड़ा रहे थे लेकिन उसके बाद बिहार को बजट में क्या मिला उन्होंने तो ठेंगा दिखा दिया मोदी को समर्थन देना कोई काम नही आया उन्होंने कहा कि राजद हमेशा से ही बिहार को विशेष राज्य का दर्जा के लिए मांग करता रहा है. अब इस मुद्दे पर महागठबंधन के सारे दलों को एक साथ बैठकर इस पर आन्दोलन करने की जरुरत है.
जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि बिहार के साथ नाइंसाफी की गई है इस मुद्दे को हम जनता की अदालत में ले जायेंगे जबकि इस मुद्दे पर सीएम के ऊपर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक सदानंद सिंह ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया और केंद्र के ऊपर निशाना साधते हुए कहा कि इस बजट में बिहार के साथ उपेक्षा हुआ है.

No comments:

Post a Comment